IND vs SA : दूसरे वनडे में कप्तान शिखर धवन ने Playing 11 में किया बदलाव, इस खिलाड़ी को दिया 8 महीने दिया मौका
शिखर धवन और वाशिंगटन सुंदर


नई दिल्ली : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को रांची के मैदान में खेला जा रहा है. वहीं, इससे पहले वनडे मैच में टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में कप्तान शिखर धवन ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया है. आठ महीने से मैदान से दूर वाशिंगटन सुंदर को शिखर धवन ने दूसरे वनडे मुकाबले में मौका दिया है.

ये खिलाड़ी हुआ शामिल
साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज के बीच दीपक चाहर चोट के चलते बाहर हो गए हैं. चयन समिति ने उनकी जगह अब वॉशिंगटन सुंदर को मौका दिया. सुंदर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में भी जगह मिली है. इससे पहले सुंदर ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे मैच फरवरी 2022 में खेला था.

शिखर धवन ने बड़े बदलाव
साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरा वनडे मैच जीतने के लिए कप्तान शिखर धवन ने प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव किए हैं. उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ और रवि बिश्नोई को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया है. वहीं, शाहबाज अहमद और वॉशिंगटन सुंदर को टीम में जगह दी है. गौरतलब है आज के मुकाबले में भारत को ये मुकाबला जीतना बहुत जरूरी है.  

भारत की प्लेइंग-XI
शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और आवेश खान.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें