IND vs PAK : रोहित शर्मा ने  प्लेइंग 11 में किये चौकाने वाले बदलाव, इन खिलाड़ियों दिखाया बाहर का रास्ता
रोहित शर्मा


नई दिल्ली : मेलबर्न के क्रिकेट ग्राउंड में भारत और पाकिस्तान के बीच टी 20 वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों ही टीमों का टूर्नामेंट का यह पहला मैच है. इससे पहले टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इसके साथ ही कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया है. महामुकाबले में मोहम्मद शमी की भी वापसी हो गई है.

ये है टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर
महामुकाबले में रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत केएल राहुल करेंगे. केएल राहुल ने वार्म अप मैच में काफी शानदार बल्लेबाजी की थी. वहीं तीसरे नंबर पर विराट कोहली खेलते दिखाई देंगे. विराट कोहली एशिया कप से ही शानदार फॉर्म में हैं. वहीं चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव को जगह मिल है.

मिडिल ऑर्डर में इन्हें मिली जगह
भारत की प्लेइंग इलेवन का मिडिल ऑर्डर इस बार पहले से ज्यादा मजबूत दिखाई दे रहा है. पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे मैच में दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या पर मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी मिली है. सातवें नंबर पर अक्षर पटेल जैसा ऑलराउंडर खेलता दिखाई देगा.

रोहित ने इन बॉलर्स को दिया मौका
टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जसप्रीत बुमराह के ना होने से गेंदबाजों पर ज्यादा दवाब रहने वाला है. रोहित ने इस मैच में स्पिनर आर अश्विन के साथ भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी को प्लेइंग 11 में शामिल किया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें