टी20 विश्व कप : अफगानिस्तान के लिए बारिश बनी आफत, दूसरा भी मैच धुला, मंडरा रहा बाहर होने का खतरा
अफगानिस्तान के दो मैच बारिश से धुल गए हैं और एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है.


मेलबर्न : टी20 विश्व कप में अफगानिस्तान के बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. दरअसल, मेलबर्न में हो रही बारिश से लगातार दूसरी बार अफगानिस्तान अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का मौका गंवा चुकी. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बारिश से अब तीन मैच रद्द हो चुके हैं. अफगानिस्तान के दो मैच बारिश से धुल गए हैं और एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है, जिससे टीम पर विश्व कप से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है.


इंग्लैंड के कप्तान जोस ने कहा, "यह कठिन है, अफगानिस्तान के टूर्नामेंट में दो गेम धुल गए हैं, और वह भी तब जब आपको केवल पांच मैच खेलने थे. मुझे लगता है कि यह हम सभी के लिए स्वाभाविक रूप से निराशाजनक है."

अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने कहा, "इस तरह के अद्भुत मैदान पर नहीं खेल पाने से बहुत निराश हूं. मैंने और राशिद ने यहां बहुत सारे बीबीएल मैच खेले हैं, लेकिन अधिकांश खिलाड़ी यहां खेलने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन यह हमारे हाथ में नहीं है. हमारी तैयारी वास्तव में अच्छी थी, हमने इंग्लैंड के खिलाफ अपने पहले मैच से बहुत कुछ सीखा और अपनी गलतियों पर काम किया. हम इन 2 मैचों के लिए पूरी तरह से तैयार थे, लेकिन दुर्भाग्य से, हमें खेलने को नहीं मिला."

अफगानिस्तान के कोच, जोनाथन ट्रॉट ने कहा, "यह बहुत निराशाजनक है। जाहिर है, न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के बाद, आपने सोचा था कि यह दो बार होने वाला नहीं है. एक ऐसा मैच, जो हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण था, कहीं और स्थानांतरित हो सकता था." इसके अलावा ट्रॉट ने कहा, "निराशाजनक बात यह भी है कि यहां एक स्टेडियम है जिसकी छत भी है ताकि आप वहां क्रिकेट खेल सकें. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. हम बहुत क्रिकेट खेल सकते थे."

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)  

अधिक खेल की खबरें