सैम बिलिंग्स का ऐलान, नहीं खेलेंगे आईपीएल 2023
सैम बिलिंग्स


लंदन : इंग्लैंड और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान देने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में न खेलने का फैसला किया है। विकेटकीपर बल्लेबाज ने बिलिंग्स ने सोमवार को उक्त घोषणा की। बिलिंग्स ने अपने फैसले की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और कहा कि उन्हें एक कड़ा फैसला लेना है और अब वह "लंबे प्रारूप वाले क्रिकेट" पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

बिलिंग्स ने ट्वीट किया, "मैंने एक कठिन निर्णय लिया है कि मैं अगले आईपीएल में भाग नहीं लूंगा,मैं अंग्रेजी गर्मियों की शुरुआत में केंट क्रिकेट के साथ लंबे प्रारूप वाले क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं।" अपने अगले ट्वीट में, केकेआर के बल्लेबाज ने इस अवसर के लिए फ्रेंचाइजी को धन्यवाद भी दिया।

उन्होंने कहा, "इस अवसर के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद केकेआर! आपके साथ हर मिनट का आनंद लिया। कुछ शानदार लोगों के साथ एक अद्भुत फ्रेंचाइजी। उम्मीद है कि भविष्य में फिर से मिलेंगे।"

सैम बिलिंग्स इंग्लैंड के घरेलू टी20 सर्किट में काफी मशहूर हैं। उनके स्टारडम के कारण, केकेआर ने उनकी सेवाओं के लिए उन्हें दो करोड़ रुपए में खरीदा, हालांकि उन्होंने बल्ले से कोई खास प्रभाव नहीं डाला। बिलिंग्स ने 2022 के संस्करण के दौरान आठ मैचों में 24.14 के निराशाजनक औसत के साथ केवल 169 रन बनाए।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें