आईपीएल से इस दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक किया संन्यास का ऐलान, टेंशन में फैंस
File Photo


नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सभी फ्रेंचाइजी मंगलवार (15 नवंबर) को रिटेंशन या रिलीज खिलाड़ियों का ऐलान करेंगी. फ्रेंचाइजियों की लिस्ट सामने आने से पहले आईपीएल के एक दिग्गज खिलाड़ी ने सन्यास लेने का ऐलान कर दिया. खिलाड़ी के अचानक इस फैसले के बाद सब हैरान रह गए हैं. उनके फैंस के लिए बड़ा झटका है.

बता दें कि ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस के कीरोन पोलार्ड हैं, जिन्होंने कई विनिंग पारियां खेली हैं. कीरोन पोलार्ड के इस फैसले से उनके फैंस को काफी बड़ा झटका लगा होगा. दरअसल कीरोन पोलार्ड अपनी बल्लेबाजी के लिए मशहूर थे. पोलार्ड आईपीएल के ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्हें देख अच्छे-अच्छे गेंदबाज करने से डरते थे.  

इस खिलाड़ी ने अचानक लिया संन्यास
साल 2010 से मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहने वाले कीरोन पोलार्ड ने आईपीएल से संन्यास ले लिया है. फिलहाल माना जा रहा है कि मुंबई इंडियंस कीरोन पोलार्ड को रिलीज कर सकती है, लेकिन उन्होंने इससे पहले संन्यास का फैसला ले लिया है.

मुंबई इंडियंस के लिए लिखा खास पोस्ट
कीरोन पोलार्ड ने संन्यास के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया.  इस पोस्ट में पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस के लिए लिखा,'यह फैसला करना आसान नहीं था क्योंकि मैं कुछ और वर्षों तक खेलना चाहता हूं, लेकिन मुंबई इंडियंस के साथ चर्चा के बाद मैंने अपने आईपीएल करियर को अलविदा कहने का फैसला किया है. मुंबई इंडियंस को बदलाव की जरूरत है. अगर मैं अब मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेल सकता तो फिर मैं खुद को मुंबई के खिलाफ भी खेलता हुआ नहीं देख सकता. मैं हमेशा के लिए मुंबई इंडियंस का रहूंगा.'


अधिक खेल की खबरें