ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कैमरन ग्रीन ने आईपीएल 2023 की नीलामी के लिए कराया रजिस्ट्रेशन
कैमरन ग्रीन


पर्थ : ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने सोमवार को पुष्टि की है कि उन्होंने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 की नीलामी के लिए पंजीकरण कराया है. अगले सीजन के लिए इंडियन प्रीमियर लीग की मिनी-नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में होनी है. कई प्रशंसक उम्मीद करते हैं कि टीमें ग्रीन की हरफनमौला क्षमताओं के कारण उनके लिए ऊंची बोली लगाएंगी.

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने अपने 'अनप्लेबल' पॉडकास्ट पर ग्रीन के हवाले से कहा, "मैंने इसके लिए पंजीकरण कर लिया है. यह एक रोमांचक अवसर होगा." ग्रीन ने कहा, "बहुत सारे खिलाड़ियों ने, विशेष रूप से डब्ल्यूए (पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया) में आईपीएल में अपने अनुभवों के बारे में बताया है. वे गुणवत्ता वाले कोचों के बारे में बताते हैं। मैं जितना हो सके सीखने के लिए बहुत खुला हूं और शायद यह सीखने के लिए सबसे अच्छे वातावरण में से एक है."

हालांकि आईपीएल में खेलने की संभावना ने उनकी टेस्ट महत्वाकांक्षाओं और भूख को समाप्त नहीं किया है क्योंकि उनके पिता गैरी वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले गेंदबाजी मशीन के माध्यम से उन्हें अभ्यास करने में मदद कर रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखलला 30 नवंबर से शुरू हो रही है.

ग्रीन ने कहा, "मेरे पास गेंदबाजी मशीन पर कुछ सत्र थे जो मूल रूप से मेरे संपर्क बिंदु को बदलने की कोशिश कर रहे थे. टी20 क्रिकेट में, आप गेंद को ऊपर डालते हैं, जिससे आपको पूरा स्विंग मिलता है."


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें