टी20 टीम से होगी रोहित-द्रविड़ की छुट्टी, इस तारीख को BCCI लेगा फैसला!
रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़


नई दिल्ली : टी20 वर्ल्ड कप 2022 की हार को BCCI अभी तक नहीं हजम कर पा रहा है. जिसके बाद रोहित शर्मा की टी20 कप्तानी पर खतरा मंडरा रहा है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड जल्द ही रोहित की कप्तानी को लेकर कोई फैसला ले सकते हैं. रोहित शर्मा के अलावा हेड कोच राहुल द्रविड़ की भी टी20 टीम से छुट्टी हो सकती है.

बता दें कि दोनों ही खिलाड़ियों के भविष्य के ऊपर एपेक्स काउंसिल मेंबर की मीटिंग में फैसला लिया जाएगा. 21 दिसम्बर को एपेक्स काउंसिल मेंबर की मीटिंग होने वाली है. इस मीटिंग के बाद भारतीय क्रिकेट में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. बीसीसीआई इस मीटिंग के बाद कई फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कोच और कप्तान का ऐलान भी कर सकती है.

बताया जा रहा है कि रोहित शर्मा की बढ़ती उम्र को देखते हुए उनसे टी20 टीम की कमान ली जा सकती है, वहीं, वनडे और टेस्ट में रोहित की कप्तानी बरकरार रह सकती है. इसके साथ ही BCCI जल्द ही टी20 के लिए राहुल द्रविड़ की जगह नए कोच की तलाश शुरू कर दी है.

टी20 टीम को मिलेगा नया 'BOSS'
टीम इंडिया को जनवरी में ही श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है. इस सीरीज में टीम इंडिया नए कप्तान और कोच के साथ मैदान पर उतर सकती है. हार्दिक पांड्या टी20 के कप्तान बनने की रेस में सबसे आगे हैं. वहीं, राहुल द्रविड़ वर्क लोड कम करने के लिए टी20 टीम में उनकी जगह नया कोच आ सकता है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें