टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर दांव पर, 4 साल बाद अब इस टीम का होंगे हिस्सा
युजवेंद्र चहल


नई दिल्ली : टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपने करियर को लेकर बड़ा फैसला लिया है. डूबते करियर को देखते हुए युजवेंद्र चहल अब इस टीम का हाथ थाम लिया है. गौरतलब है कि टीम इंडिया इस समय बांग्लादेश दौरे पर है.  चहल साल 2016 से टीम इंडिया का हिस्सा रहे हैं, लेकिन वह किसी भी टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं रहे हैं.

ऐसे में युजवेंद्र चहल ने बड़ा फैसला लेते हुए अब ऐसे टूर्नामेंट का हिस्साबनने जा रहे रहे है. गौरतलब है युजवेंद्र चहल पिछले 4 साल इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बने थे. भारतीय घरेलू क्रिकेट में इस समय रणजी ट्रॉफी खेली जा रही है. ऐसे में युजवेंद्र चहल ने चार साल बाद फर्स्ट क्लास क्रिकेट में खेलने का फैसला करते हुए इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया है. 

बता दें कि युजवेंद्र चहल घरेलू क्रिकेट में हरियाणा के लिए खेलते हैं. रणजी ट्रॉफी में हरियाणा इस समय बड़ौदा के खिलाफ खेल रही है. युजवेंद्र चहल इस मैच का हिस्सा बने हैं और खास बात ये है कि वह हरियाणा टीम की कप्तानी भी कर रहे हैं.

31 फर्स्ट क्लास मैच खेलने का अनुभव
युजवेंद्र चहल ने अपने फर्स्ट क्लास करियर की शुरुआत 2009 में मध्य प्रदेश के खिलाफ की थी. उन्होंने अपने फर्स्ट क्लास करियर में अभी तक 31 मैच खेलते हुए 33.21 की औसत के साथ 84 विकेट हासिल किए हैं. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें