बीसीसीआई कर रहा सड़क दुर्घटना में घायल ऋषभ पंत की निगरानी : जय शाह
बीसीसीआई सचिव जय शाह


नई दिल्ली  भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह रुड़की, उत्तराखंड के पास कार दुर्घटना में चोटिल हो गई। उन्हें सक्षम अस्पताल मल्टीस्पेशलिटी और ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उनका शुरुआती इलाज किया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के बयान के अनुसार, ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने और पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर घर्षण की चोट लगी है।

मीडिया के साथ साझा किए गए बीसीसीआई के बयान के अनुसार, ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है, और उन्हें अब मैक्स अस्पताल, देहरादून में स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां उनके आगे के इलाज के लिए एमआरआई स्कैन किया जाएगा।

बयान के मुताबिक, बीसीसीआई ऋषभ के परिवार से लगातार संपर्क में है जबकि मेडिकल टीम ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों से लगातार संपर्क में है।  बीसीसीआई सचिव जय शाह ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

शाह ने ट्वीट किया, "मेरी प्रार्थना ऋषभ पंत के साथ हैं क्योंकि वह ठीक होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। मैंने उनके परिवार और उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों से बात की है। ऋषभ की हालत स्थिर है। हम उनकी प्रगति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और उन्हें आवश्यक समर्थन और सभी सुविधाएं प्रदान करेंगे।"


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें