सूर्यकुमार यादव ने सिद्धिविनायक के दर्शन कर की नए साल शुरुआत, पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल
सूर्यकुमार यादव


नई दिल्ली : टीम इंडिया के तेज तर्रार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपने नए साल की शुरुआत सिद्धिविनायक के दर्शन करके की. सूर्यकुमार मंदिर पहुंचे और आशीर्वाद लेने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर पोस्ट कर जानकारी साझा की है. आपको बता दें कि 32 साल के इस खिलाड़ी के लिए साल 2022 काफी शानदार रहा. गौरतलब है सूर्यकुमार  टीम  इंडिया के पहले ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें इस साल ICC मेन्स T20 इंटरनेशनल के लिए 'क्रिकेटर ऑफ द ईयर' के लिए नोमिनेट किया गया है.

बता दें कि सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के खेली जाने वाली आगामी टी20 सीरीज में एक्शन में दिखाई देंगे. उन्होंने साल 2022 में 1164 रन बनाए और भारतीय टीम में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में नंबर एक पर रहे. इस साल उन्होंने 68 छक्के लगाकर एक साल में इस फॉर्मेट में सबसे ज्यादा छक्के मारने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है. इस साल उन्होंने दो सेंचुरी और 9 हाफसेंचुरी लगाई.

सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली आगामी तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम का उप-कप्तान बनाया गया है. सूर्यकुमार ने खुलासा किया था कि इस बात की जानकारी उनके पिता ने ही उन्हें दी थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, सूर्यकुमार ने कहा, 'मेरे पिता ने मुझे टीम का स्क्वाड भेजा था, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फिर, हमने एक-दूसरे से बात की. उन्होंने मुझे एक छोटा मैसेज भी भेजा, जिसमें लिखा था कि कोई दबाव नहीं लेना और अपनी बल्लेबाजी का आनंद लेना.'

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक खेल की खबरें