टीम इंडिया के सदस्यों ने साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की
ऋषभ पंत


मुंबई : मौजूदा टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मंगलवार को साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. गौरतलब है कि भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत का पिछले हफ्ते रुड़की में एक कार दुर्घटना में चोटिल हो गए. इस दौरान उन्हें दो लोगों ने उन्हें गाड़ी से निकालकर उनकी जान बचाई थी. इसके पंत की गाड़ी में आग लग गई थी.

टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. द्रविड़ ने बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "ऋषभ, आशा है कि आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे. पिछले एक साल में, मुझे आपको भारतीय टेस्ट इतिहास की कुछ सबसे बड़ी पारियों को खेलते हुए देखने का सौभाग्य मिला है. जब भी हम कठिन परिस्थितियों में रहे हैं, आपने इन कठिन परिस्थितियों से बाहर निकालने के लिए गजब का चरित्र दिखाया है. आप एक नई चुनौती का सामना कर रहे हैं और मुझे पता है कि आप वापसी करने वाले हैं जैसा कि आपने कई बार किया है. "

हार्दिक ने कहा, "हाय ऋषभ, मैं बस आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मुझे पता है कि आप एक फाइटर रहे हैं और चीजें वैसी नहीं हैं जैसी आप चाहते हैं, लेकिन यह जीवन है. आप सभी दरवाजे तोड़ देंगे और हमेशा की तरह वापसी करेंगे. मेरा प्यार और शुभकामनाएं आपके साथ हैं. पूरी टीम और देश आपके साथ है."

सूर्यकुमार यादव ने कहा, "आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. मुझे पता है कि अभी क्या स्थिति है. हम आपको यहां याद करते हैं और आपके वापस आने का और इंतजार नहीं कर सकते. आप हमेशा एक फाइटर ऑन-फील्ड रहे हैं और मुझे पता है कि आप जल्द ही वापस आएंगे."


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक खेल की खबरें