रूडी गार्सिया बोले-रोनाल्डो को खेल के प्रति उनके प्यार को फिर से वापस दिलाना मेरी जिम्मेदारी
क्रिस्टियानो रोनाल्डो


रियाद : सऊदी अरब के क्लब अल-नस्र एफसी के कोच रूडी गार्सिया ने कहा है कि उनका काम एक कठिन वर्ष के बाद रोनाल्डो को खेल के प्रति उनके प्यार को फिर से वापस दिलाना है। स्काई स्पोर्ट्स ने गार्सिया के हवाले से कहा, "मैं केवल यही चाहता हूं कि रोनाल्डो फिर से फुटबॉल खेलने का आनंद लें और मुस्कुराएं। हाल के महीनों में, मैनचेस्टर यूनाइटेड, राष्ट्रीय टीम और निजी स्तर पर भी, उनके पास आसान क्षण नहीं थे।"


गार्सिया ने सऊदी अरब में रोनाल्डो के आगमन की तुलना 1975 में न्यूयॉर्क कॉसमॉस के साथ पेले की गेम-चेंजिंग पार्टनरशिप से की, जिन्होंने संयुक्त राज्य अमेरिका में फुटबॉल में बड़े पैमाने पर रुचि जगाई। गार्सिया ने कहा, "यह पेले के आगमन की तरह है, खासकर सऊदी अरब में फुटबॉल, खेल और संस्कृति के विकास के लिए।"

उन्होंने कहा, " क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक खिलाड़ी से कहीं अधिक हैं। वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है। यह आश्चर्यजनक है कि उन्होंने हमारे क्लब पर ध्यान केंद्रित किया है। अब हर कोई जानता है कि हमारा क्लब दुनिया में कहां है। क्रिस्टियानो के आगमन के कारण, कुछ ही घंटों में हमारे क्लब के 800,000 से अधिक फॉलोवर हो गए।"


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक खेल की खबरें