इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का भारत दौरा विलंबित, नहीं प्राप्त हुआ वीजा
ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा


सिडनी : बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा निराशा हाथ लगी है। दरअसल,  ऑस्ट्रेलिया के तेज तर्रार बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को वीजा प्राप्त नहीं हुआ जिसके कारण वह भारत दौरे पर विलंब से आ सकेंगे। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और सहायक कर्मचारियों के दूसरे बैच के सिडनी से रवाना होने के तुरंत बाद ख्वाजा ने बुधवार दोपहर सोशल मीडिया पर भारतीय वीजा में देरी के बारे में सूचना दी।

ख्वाजा ने ट्वीट करते हुए कहा , "मैं अपने भारतीय वीजा का इंतजार कर रहा हूं।” ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार, कुछ वीजा देर से दिए गए, लेकिन यह ज्ञात है कि यात्रा की अन्य व्यवस्थाओं को बदलना पड़ा या नहीं। ख्वाजा कथित तौर पर मौजूदा योजना के अनुसार गुरुवार को बेंगलुरू के लिए रवाना होंगे। ऑस्ट्रेलियाई टीम मंगलवार और बुधवार के दौरान दो समूहों में भारत के लिए रवाना हुई है।

ख्वाजा, जो पाकिस्तान में पैदा हुए थे, ने 2013 और 2017 के टेस्ट दौरे सहित कई बार भारत की यात्रा की है, जहां उन्हें पहले भी वीजा प्राप्त करने में कठिनाई का सामना करना पड़ा है। 2011 में उन्हें टी20 चैंपियंस लीग में न्यू साउथ वेल्स का प्रतिनिधित्व करने के लिए वीजा देने से मना कर दिया गया था, लेकिन भारतीय उच्चायोग के विरोध के बाद, इस मुद्दे को सुलझा लिया गया था।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें