टैग:#विमेंस, #प्रीमियर, #लीग, #2023 ,#का ,#चौथा ,#मुकाबला, #मुंबई ,#इंडियंस, #और,
 विमेंस प्रीमियर लीग का चौथा मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज खेला जाएगा
फाइल फोटो


विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का चौथा मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 6 मार्च को खेला जाएगा। यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस टीम ने अपने पहले मुकाबले में 143 रनों के बड़े अंतर से गुजरात जायंट्स को हराया था। इस मुकाबले में कप्तान हरमनप्रीत कौर ने तूफानी अर्धशतक जड़ा, तो वहीं गेंदबाजों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया। ऐसे में डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच से पहले जानते हैं पिच और मौसम का मिजाज किस तरह रहने वाला है?

डीवाई पाटिल ग्राउंड की पिच का हाल-

बता दें कि मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले में पितच बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार साबित होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि मुंबई इंडियंल के पहले मुकाबले में देखने को मिला कि बल्लेबाजों को पिच पर रन बनाने में कोई दिक्कत नहीं हुई। जहां हरमनप्रीत कौर ने शानार अर्धशतक जड़ा। तो वहीं गेंदबाजों के लिए भी पिच सही रही। 

लेकिन टॉस जीतने वाली टीम परिस्थितियों का पूरा फायदा उठाने के लिए पहले बल्लेबाजी करने के लिए फैसला लेना चाहेगी, क्योंकि टीम एक बड़ा स्कोर कर विरोधी टीम को कम स्कोर पर ढेर करने में कामयाब रहेगी।

MI vs RCB: जानें मौसम का मिजाज कैसा रहेगा-

मुंबई और आरसीबी टीम के बीच खेले जाने वाले मैच में बारिश की संभावना न के बराबर है। मैच में तापमान 25 डिग्री और 38 डिग्री के बीच रहने वाला है। यानी मैच बिना किसी रुकावट के खेला जाएगा।

अधिक खेल की खबरें