IND vs AUS : दूसरे वनडे टीम इंडिया की करारी हार, ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से हराया
ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 11 ओवर में बिना किसी नुकसान 121 रन बनाकर जीत हासिल कर ली.


विशाखापट्टनम : ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दूसरे एकदिवसीय मुकाबले करारी शिकस्त दी है. विशाखापट्टनम में खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 10 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 117 रन पर ही सिमट गई. वहीं जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 11 ओवर में बिना किसी नुकसान 121 रन बनाकर जीत हासिल कर ली.

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने नाबाद 51 और मिशेल मार्श ने नाबाद 66 रन बनाए. इसी के साथ तीन मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 1-1 से बराबरी कर ली है. सीरीज का तीसरा एवं निर्णायक मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई में खेला जाएगा.

इससे पहले मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही. 49 रन के कुल स्कोर तक आधी टीम पवेलियन लौट गई। शुभमन गिल 0, कप्तान रोहित शर्मा 13 रन, सूर्यकुमार यादव 0, केएल राहुल 9 और हार्दिक पांड्या ने 1 रन बनाया. इसके बाद भी टीम के बल्लेबाज संघर्ष करते दिखे और पूरी टीम 26 ओवर तक 117 रन पर ऑलआउट हो गई. विराट कोहली 31 रन, रविन्द्र जडेजा 16 रन, कुलदीप यादव 4 रन, मोहम्मद शमी 0, मोहम्मद सिराज 0 और अक्षर पटेल ने नाबाद 29 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिचेल स्टार्क ने 5 विकेट, शॉन एबॉट ने तीन और नाथन एलिस ने दो विकेट लिए.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें