ऋषभ पंत के इस सीजन के आईपीएल में खेलने की अभी है उम्मीद :  रिकी पोंटिंग
दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग


नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग पिछले एक हफ्ते से नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में टाटा आईपीएल 2023 के लिए टीम को तैयार करने में व्यस्त हैं। इस सीज़न के लिए कप्तानी में बदलाव के बारे में पूछे जाने पर, पोंटिंग ने कहा, "मैंने ऋषभ से थोड़ी बात की है। हम उसे इस सीज़न में शामिल करने की उम्मीद कर रहे हैं। मैं उसे अपने सभी घरेलू खेलों में अपने डगआउट में देखना पसंद करूंगा। हमारे डगआउट या हमारे चेंज रूम में उसका साथ बहुत खास होगा। हालांकि, डेविड वार्नर बहुत अच्छा काम करेंगे। वह अतीत में एक सफल फ्रेंचाइजी क्रिकेट कप्तान रहे हैं। वह टीम का नेतृत्व करने के लिए भी उत्साहित हैं।"

पोंटिंग ने डीसी क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली के साथ काम करने के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा, "मैंने सौरव से उन खिलाड़ियों के बारे में बात की है जो हमारे पास हैं। उनके पास प्रशिक्षण के दौरान टीम के खिलाड़ियों से कहने के लिए हमेशा कुछ अच्छी चीजें होती हैं। 2019 में उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया और हमने बहुत सारे मैच जीते।"

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज आईपीएल के तीन सत्रों के बाद नियमित होम एंड अवे प्रारूप में वापस आने से भी उत्साहित हैं, उन्होंने कहा, "इस आईपीएल में अधिक यात्रा करने वाले खिलाड़ियों के लिए यह कठिन होगा। लेकिन यह फ्रेंचाइजी क्रिकेट का हिस्सा और पार्सल है। मैं मुझे लगता है कि अधिक यात्रा करने से टूर्नामेंट और अधिक रोमांचक हो जाता है। हमें कई अलग-अलग जगहों पर और प्रशंसकों के कई अलग-अलग समूहों के सामने खेलने का मौका मिलेगा।" दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2023 के अपने पहले मैच में शनिवार, 01 अप्रैल 2023 को लखनऊ सुपर जायंट्स से भिड़ेगी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें