इस सीजन को खास बनाने के लिए बीसीसीआई एक बार फिर से आईपीएल की भव्य ओपेनिंग सेरेमनी कार्यक्रम को आयोजित करने की योजना
फाइल फोटो


आईपीएल में हर एक सीजन की शुरुआत फिल्मी सितारों से सजी ओपेनिंग सेरेमनी के साथ होती रही है, लेकिन कोरोना संकट के कारण 2018 के बाद से ओपेनिंग सेरेमनी को बीसीसीआई ने स्थगित कर दिया था। ओपेनिंग सेरेमेनी के स्थगित होने के कारण आईपीएल की शुरुआत फीकी लगने लगी थी।

कोरोना से 4 साल बाधित होने के बाद IPL होम-एंड-अवे प्रारूप में वापस आ गया है, ऐसे में बीसीसीआई इसे खास बनाना चाहता है। इस सीजन को खास बनाने के लिए बीसीसीआई एक बार फिर से आईपीएल की भव्य ओपेनिंग सेरेमनी कार्यक्रम को आयोजित करने की योजना बना रहा है।

ट्विटर हैंडर पर की गई पुष्टि

आईपीएल के ट्विटर हैंडल पर अब इसकी पुष्टि कर दी गई है। आईपीएल के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर बताया गया है कि तमन्ना भाटिया आगामी 31 मार्च को होने वाले पहले मैच से पहले आयोजित किए जाने वाले ओपेनिंग सेरेमनी में अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

ये फिल्मी सितारें करेंगे परफॉर्म

सूत्रों के मुताबिक, तमन्ना भाटिया के अलावा रश्मिका मधाना समेत कई और बड़े फिल्मी सितारे कार्यक्रम में अपनी अदाकारी दिखाते नजर आ सकते हैं। हालांकि, बीसीसीआई ने इस पर चुप्पी साध रखी है। तीन साल के लंबे अंतराल के बाद आयोजित किए जा रहे ओपेनिंग सेरेमनी को बीसीसीआई खास बनाना चाहता है इसलिए संभावना जताई जा रही है कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लेजर शो भी आयोजित किया जा सकता है।

बता दें कि, कोविड के कारण 2019 में ओपेनिंग सेरेमनी के कार्यक्रम को बीसीसीआई ने अस्थगित कर दिया था। 2019 में, आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई ने इस कार्यक्रम को रद्द करने और सीआरपीएफ के परिवारों को डोनेट करने का फैसला किया था।

अधिक खेल की खबरें