CSK vs GT : ओपनिंग मैच में गुजरात टाइटन्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराया, गायकवाड़ की पारी बेकार
इस मैच में पहले बल्लेबाजों करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 178 रन बनाए थे. जिसे गुजरात टाइटन्स आखिरी ओवर तक लड़ा और मैच अपने नाम कर लिया.


नई दिल्ली : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2023 के ओपनिंग मैच में गुजरात टाइटन्स (GT) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 5 विकेट से हरा दिया है. इस मैच में पहले बल्लेबाजों करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 178 रन बनाए थे. जिसे गुजरात टाइटन्स आखिरी ओवर तक लड़ा और मैच अपने नाम कर लिया.

गिल ने मचाया धमाल
इस मैच में गुजरात टाइटन्स के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों पर 6 चौके और 3 छक्के लगाते हुए 63 रन बनाए. उनके अलावा विजय शंकर ने 27 और ओपनर ऋद्धिमान साहा ने 25 रन बनाए. राशिद ने 3 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के से नाबाद 10 रन बनाए. वहीं राहुल तेवतिया ने 14 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में एक चौका और एक छक्का जड़ा. इस मैच के हीरो शुभमन गिल रहे. चेन्नई के लिए युवा पेसर राजवर्धन हैंगरगेकर ने 36 रन देकर 3 विकेट लिए.

सीएसके की शुरुआत  रही थी खराब
इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हुए सीएसके की तरफ ने ऋतुराज गायकवाड़ के शानदार 92 रनों की बदौलत टीम सात विकेट पर 178 रन बनाए थे. सीएसके की शुरुआत काफी खराब रही और उसने तीसरे ही ओवर में डेवोन कॉन्वे (1) का विकेट खो दिया. कॉन्वे को मोहम्मद शमी ने बोल्ड किया था . इसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ और मोईन अली ने 36 रनों की साझेदारी करके सीएसके को 50 रनों के स्कोर तक पहुंचाया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें