पाकिस्तान की टीम में शाहिन अफरीदी की वापसी, न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और एकदिनी श्रृंखला खेलेंगे 
शाहीन अफरीदी


कराची : पाकिस्तान ने मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ 14 अप्रैल से शुरू हो रही पांच मैचों की घरेलू टी20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम की घोषणा कर दी है। तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी, जिन्हें आखिरी बार नवंबर 2022 में आईसीसी मेन्स टी20 वर्ल्ड कप के दौरान अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था, ने घुटने की चोट से सफलतापूर्वक उबरने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए टी20 और एकदिनी दोनों टीमों में वापसी की है।

अफरीदी ने लाहौर कलंदर्स को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल में जीत दिलाई। बल्ले और गेंद दोनों से उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया, उन्होंने 168.35 की स्ट्राइक रेट से 133 रन बनाए और 19 विकेट लिए। शाहीन के साथ, जिन अन्य खिलाड़ियों को शारजाह में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20ई श्रृंखला के लिए आराम दिया गया था, उनमें बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, फखर जमान और हारिस रऊफ शामिल हैं, इन सभी की टीम में वापसी हुई है।

अफगानिस्तान ने श्रृंखला में पाकिस्तान को 2-1 से हराया था, जो किसी भी प्रारूप में उनकी पहली द्विपक्षीय श्रृंखला जीत थी। इहसानुल्लाह, सईम अयूब और जमान खान ने शारजाह में श्रृंखला के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन किया था और इन तीनों ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 श्रृंखला में टीम में अपना स्थान बनाए रखा है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें