मंगलवार को खेले गए मैच में मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर अपनी पहली जीत किया हासिल
फाइल फोटो


आईपीएल 2023 में मंगलवार को खेले गए मैच में मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर अपनी पहली जीत हासिल की। इस जीत से खुश मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने 41 रन बनाने वाले युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा से खास बातचीत की। इस दौरान तिलक वर्मा ने मध्यक्रम में बल्लेबाजी और रोहित शर्मा के साथ बैटिंग करने के अनुभव को साझा किया।

IPL ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। वीडियो में रोहित शर्मा ने मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने का अनुभव पूछा। इस तिलक वर्मा ने कहा, "मेरा बचपन से ही सपना था आपके (रोहित शर्मा) साथ बल्लेबाजी करें। उसका मौका मिला थो मैंने उसका फायदा उठाया। मैच जीतने की फिलिंग शानदार होती है।" इस पर रोहित ने मुस्कुराते हुए कहा, "बस कर यार।

तिलक ने बैटिंग अनुभव को किया साझा

रोहित ने तिलक द्वारा एक ही ओवर में 16 रन बनाने के लिए गेंदबाज को टारगेट पर सवाल किया। तिलक वर्मा ने जवाब देते हुए कहा, "मैं उस वक्त सोच रहा था कि हेड पोजिशन सही रखना है, कुछ नया करने की नहीं सोची। जो मैं बेहतर शॉट खेल सकता था, बस वही खेलने की कोशिश की।"

रोहित ने दो साल बाद जड़ा अर्धशतक

बता दें कि 11 अप्रैल को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में खेले गए मैच मुंबई ने 173 रन के स्कोर को आखिरी गेंद पर हासिल किया था। इस मैच में रोहित शर्मा ने तिलक वर्मा के साथ दूसरे विकेट लिए 68 रन की साझेदारी की थी। वहीं, दो साल बाद कप्तान रोहित शर्मा ने चेज करते हुए अर्धशतक लगाया। रोहित शर्मा ने 45 गेंद पर 65 रन बनाए।

अधिक खेल की खबरें