अर्शदीप सिंह ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अपनी रफ्तार से जमकर बरपाया कहर
फाइल फोटो


आईपीएल 2023 के 31वें मैच में पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को रोमांचक मैच में 13 रनों से हराया। अर्शदीप सिंह ने आखिरी ओवर में अपनी रफ्तार से जमकर कहर बरपाया और वानखेड़े में मुंबई के जीत दर्ज करने के अरमानों पर पानी फेरा। तेज गेंदबाज ने लास्ट ओवर में दो बड़े विकेट चटकाते हुए मैच को पंजाब की झोली में डाल दिया।

मिडिल स्टंप के हुए दो टुकड़े

अर्शदीप ने आखिरी ओवर में लगातार दो गेंदों पर दो विकेट झटके। दोनों ही बल्लेबाजों को पंजाब के फास्ट बॉलर ने अपनी रफ्तार से छकाया और क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन की राह दिखाई। अर्शदीप की रफ्तार इस कदर तेज थी कि दोनों ही बार मिडिल स्टंप के दो टुकड़े हो गए।

दो गेंदों में झटके अर्शदीप ने दो विकेट

अर्शदीप ने ओवर की तीसरी बॉल पर पहले तिलक वर्मा का मिडिल स्टंप उड़ाया और उनको महज 3 रनों के स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई। इसके ठीक अगली ही बॉल पर फास्ट बॉलर ने नेहल वढेरा को भी कुछ उसी अंदाज में चारों खाने चित किया। नेहल बिना खाता खोले चलते बने। मैच के लास्ट ओवर में दो विकेट लेने के साथ-साथ अर्शदीप ने सिर्फ दो रन खर्च किए।

गेंद से जीत के हीरो अर्शदीप

पंजाब के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए मुंबई के बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस करने का काम किया। अर्शदीप ने अपने चार ओवर के स्पैल में महज 29 रन खर्च किए और मुंबई के चार बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। अर्शदीप ने ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव को अहम समय पर आउट करके पंजाब को मुकबाले में बनाए रखा।

अधिक खेल की खबरें