आईपीएल 2023 के 33वें मुकाबले में चेन्नई सपुर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से मात दी
फाइल फोटो


33वें मुकाबले में चेन्नई सपुर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से मात दी और इस सीजन का 5वां मैच जीतक प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर कब्जा किया। मैच में सीएसके के गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया। अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे ने बल्लेबाजी से ईडन गार्डन्स में तहलका मचाया, तो वहीं तुषार और महेश ने गेंद से कहर बरपाया। इस बीच मैच में एक ऐसा वाक्या देखने को मिला, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

बता दें कि सीएसके के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और इस दौरान रिंकू सिंह को जीवनदार मिला। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें जडेजा के सटीक थ्रो के बाद भी रिंकू आउट नहीं हुए। आइए जानते हैं क्या है ये माजरा?

CSK vs KKR: Ravindra Jadeja ने फेंका सटीक थ्रो, लेकिन अंपायर ने नहीं दिया रन आउट

दरअसल, केकेआर टीम की पारी के 9वें ओवर में हाई वोल्टेज ड्रॉमा देखने को मिला, जिसमें रवींद्र जडेजा के गेंद स्टंप पर सटीक थ्रो के बाद भी रिंकू सिंह को अंपायर ने रन आउट नहीं दिया। बता दें कि जडेजा ने इस ओवर की आखिरी गेंद जेसन रॉय को फेंकी और इस गेंद पर जेसन ने करारा स्ट्रोक लगाया।

इसके बाद गेंद फील्डिंग कर रहे जडेजा के पास पहुंची और उन्होंने बिना किसी देरी के नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े रिंकू सिंह को रन आउट करने के लिए गेंद स्टंप पर मारी। इस दौरान लाइट जली, लेकिन बेल्स नहीं गिरी। इस तरह जडेजा का किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और रिंकू को जीवनदान मिला। इसके बाद फिर फील्डर ने गेंद को विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की तरफ फेंका, लेकिन वह गेंद को स्टंप पर मार नहीं पाए।

अधिक खेल की खबरें