Mohammed Siraj ने बीच मैदान खोया आपा, जुनियर खिलाड़ी को दी गाली
फाइल फोटो


आईपीएल 2023 के 32वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच कांटेदार मुकाबला खेला गया। इस मैच में आरसीबी टीम को 7 रनों से जीत हासिल हुई। बता दें कि ये मैच काफी करीबी रहा, जहां राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने लक्ष्य को हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की पारी के 19वें ओवर के दौरान आरसीबी टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को मैदान पर अपना आपा खोया और गुस्से में अपनी टीम के जुनियर खिलाड़ी को गंदी-गंदी गालियां दे दी। हालांकि, इस मामले में बाद में सिराज ने साथी खिलाड़ी महिपाल लोमरोर से अपने रवैये को लेकर माफी मांगी।

मोहम्मद सिराज ने बीच मैदान खोया आपा, जुनियर खिलाड़ी को दी गाली

दरअसल, आरसीबी के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स पारी के 19वें ओवर में लक्ष्य के बेहद ही करीब पहुंच गई थी, जिसको देखकर आरसीबी टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज मैदान पर अपने जुनियर खिलाड़ी महिपाल लोमरोर पर काफी भड़ास निकाली। बता दें कि आखिरी दो ओवरों में राजस्थान रॉयल्स को 30 रन की दरकार थी, लेकिन 19वें ओवर में मोहम्मद सिराज ने 13 रन लुटा दिए।

इस ओवर की 5वीं गेंद पर ध्रुव जुरेल ने शानदार छक्का जड़ा। इसके बाद छठी गेंद पर ध्रुव ने लॉन्ग ऑन की ओर शॉट जड़ा। इस दौरान महिपाल लोमरोर ने गेंद को थ्रो करने में थोड़ी देरी कर दी, जिसके बाद सिराज ने गुस्से में महिपाल को गाली दे दी।

मैच के बाद मोहम्मद सिराज ने महिपाल लोमरोर से मांगी माफी

हालांकि, मैच के बाद आरसीबी द्वारा शेयर की गई यूटयूब वीडियो से ये खुलासा हुआ कि मोहम्मद सिराज ने महिपाल से माफी मांगी। सिराज ने कहा कि मैं उस वक्त में काफी गुस्से में था, मुझे अपनी गलती का एहसास है। मैंने महिपाल से दो बार माफी मांग ली है। इसके बाद महिपाल ने उनकी माफी को स्वीकार किया और कहा कि कोई बात नहीं सिराज भाई। ऐसे बड़े मैचों में ये छोटी बाते होती रहती है

अधिक खेल की खबरें