कोहली ने टीम के प्रदर्शन पर उठाए सवाल, और कही ये बात
फाइल फोटो


बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में KKR ने RCB को 21 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए। कप्तान नितीश राणा ने 48 रन और जेसन रॉय ने 56 रन बनाए। वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने 8 विकेट पर 179 रन ही बना सकी। कोहली ने 54 रन की पारी खेली।

इस हार के बाद कप्तान कोहली ने कहा, "सच कहूं तो हमने उन्हें मैच सौंप दिया। हम हारने के नहीं लायक थे। हमने उन्हें जीत सौंपी। हम निश्चित रूप से मानक के अनुरूप नहीं थे। अगर आप खेल पर नजर डालें तो हमने अपने मौकों का फायदा नहीं उठाया। हमने कुछ मौके गंवाए, जिससे हमें 25-30 रन गंवाने पड़े। हमने खुद को काफी अच्छे से सेट किया है।"

प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए जीत जरूरी

कोहली ने कहा, "लक्ष्य का पीछा करते समय विकेट गंवाए। इसके बावजूद हम खेल में बने रहे, बस एक एक साझेदारी की जरूरत थी। हमें स्विच ऑन करने की जरूरत है न कि सॉफ्ट प्ले देने की। हम वापसी करना जानते हैं। यह कुछ ऐसा नहीं है जो हमें परेशान कर रहा है। हमें टूर्नामेंट के प्लेऑफ में बने रहने के लिए कुछ मैच जीतने की जरूरत है।"

पांचवें स्थान पर है आरसीबी

गौरतलब हो कि मैच के दौरान हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज ने नितीश राणा का कैच छोड़ा दिया था। वहीं, आरसीबी प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर है। आरसीबी ने अभी तक 8 मैच खेले हैं। इसमें उसने 4 जीते और 4 हारे हैं। आरसीबी के आठ अंक हैं। आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बाकी बचे हुए 6 मुकाबलों में बेहतर प्रदर्शन करना होगा।


अधिक खेल की खबरें