क्रिकेट प्रेमियों के बीच धोनी के आईपीएल से संन्यास लेने की खबरें जोरों पर.......
फाइल फोटो


चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल में चार बार खिताब दिलाने वाले कप्तान धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन माना जा रहा है। ऐसे में इस सीजन बड़ी संख्या में दर्शक स्टेडियम में पहुंचकर धोनी को आखिरी बार खेलते हुए देखने पहुंच रहे हैं। लखनऊ में धोनी से जब उनसे उनके आखिरी आपीएल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

दरअसल, आईपीएल 2023 का 45वां मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आयोजित किया गया है। लखनऊ सुपर जायंट्स, चेन्नई सुपर किंग्स की मेजबानी कर रहा है। दोनों ही टीमों ने अपना पिछला मैच गंवाया है। लखनऊ को जहां, आरसीबी ने हराया तो वहीं, सीएसके को पंजाब किंग्स ने उन्हीं के घर में मात दी है। लखनऊ में टॉस जीतकर कप्तान धोनी ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। टॉस के बाद धोनी ने अपने आखिरी आईपीएल सीजन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

धोनी ने किया आईपीएल खेलने को लेकर खुलासा

टॉस को होस्ट कर रहे डैनी मॉरिसन ने मजाकिया अंदाज में पूछा कि आप अपने आखिरी आईपीएल को एन्जॉय कैसे कर रहे हैं। इस पर धोनी ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया। धोनी ने कहा, "यह आप ने डिसाइड किया है कि यह मेरा लास्ट है।" धोनी के इस बयान से दर्शकों ने धोनी-धोनी का शोर किया, जिससे पूरा स्टेडियम गूंज उठा। बता दें कि धोनी का यह आखिरी आईपीएल सीजन माना जा रहा है। 41 साल के धोनी ने खुद कई मौको पर इसके संकेत दिए हैं।

प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर सीएसके

इस सीजन सीएसके बेहतरीन प्रदर्शन कर कर रही है। पिछला सीजन उनका खराब गया था। इस सीजन 9 मैच में से 5 जीत हैं, जबकि चार में उन्हें हार मिली है। 10 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में 4 चौथे स्थान पर है। लखनऊ के खिलाफ अगर जीत मिलती है तो वह प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी दावेदारी को और मजबूत करेंगे।


अधिक खेल की खबरें