ऋषि धवन ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन उन्हें दूसरे छोर से पर्याप्त सहयोग नहीं मिल सका
फाइल फोटो


पंजाब ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए। वहीं, मुंबई ने 18.5 ओवर में 216 रन बनाकर मैच जीत लिया। ईशान ने 75 रन और सूर्या ने 66 रन की पारी खेली। पंजाब के लिए लिविंगस्टन ने नाबाद 85 रन बनाए थे।

मैच के बाद शिखर धवन ने कहा, "हमने आज अच्छी शुरुआत की थी और यह एक अच्छा स्कोर था, लेकिन यह हमारा दुर्भाग्य रहा कि हम इसे डिफेंड नहीं कर सके। ऋषि धवन ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन उन्हें दूसरे छोर से पर्याप्त सहयोग नहीं मिल सका। हमने ऑफ स्टंप के काफी बाहर गेंदबाजी की, जबकि हम और टाइट गेंदबाजी कर सकते थे। ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव हमसे मैच छीनकर ले गए।

मोहाली में मिली लगातार चौथी हार

गौरतलब हो कि पंजाब किंग्स ने मोहाली में इस सीजन लगातार चौथा मैच गंवाया है। वहीं, मोहाली में मुंबई और पंजाब के बीच कुल 9 मैच खेले गए हैं। इसमें से चार बार पंजाब को जीत मिली हैं। वहीं, मुंबई ने पांच बार बाजी मारी। याद हो कि पंजाब ने वानखेड़े में मुंबई को हराया था। बुधवार को मोहाली में पंजाब को हराकर बदला चुकता किया।

7वें स्थान पर पहुंचा पंजाब

बता दें कि इस जीत के साथ मुंबई प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई है। इससे पहले वह सातवें स्थान पर थी। मुंबई ने 9 मैच में 5 जीत और चार हार के साथ 10 अंक हो गए हैं। मुंबई ने लगातार दो मैच जीतकर दमदार वापसी की है। वहीं, पंजाब को प्वाइंट्स टेबल में एक स्थान का नुकसान हुआ है। वह छठे स्थान से सातवें स्थान पर खिसक गई है। पंजाब के 10 मैच में 5 जीत और 5 हार के साथ 10 अंक हो गए हैं।

अधिक खेल की खबरें