गुजरात के सलामी बल्लेबाजों ने किया बड़ा कमाल
फाइल फोटो


गुजरात के सलामी बल्लेबाजों ने किया कमाल गुजरात की ओर से ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने शानदार पारी खेली। साहा ने 43 गेंदों पर 81 रन बनाए। वहीं, गिल ने 51 गेंदों पर 94 रन की नाबाद पारी खेली। दोनों की शानदार बल्लेबाजी के बदौलत गुजरात ने 20 ओवर्स में 227 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।

इस लक्ष्य का पीछे करने उतरे लखनऊ के सलामी बल्लेबाज काइल मायर्स और क्विंटन डिकॉक ने शानदार बल्लेबाजी की। मायर्स ने 32 गेंदों पर 48 रन और डिकॉक ने 40 गेंदों पर 70 रन की पारी खेली। हालांकि, इसके बाद किसी भी बल्लेबाजों का बल्ला नहीं चला और 20 ओवर की समाप्ति के बाद लखनऊ टीम महज 171 रन ही बना सकी।

इस लक्ष्य का पीछा करना था मुश्किल: क्रुणाल पांड्या

मैच खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेश के दौरान लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने कहा," जब आप 227 का पीछा कर रहे होते हैं तब आपको हर ओवर में प्रहार करना होता है। 200 के स्कोर का पीछा करते समय आप एक दो ओवर में कम रन जाना मंजूर कर सकते हैं, लेकिन 227 का पीछा करते समय नहीं। उन्होंने आगे कहा,"अगर हमने गुजरात को 200-210 तक रोक दिया होता तो शायद हम यह मैचजीत सकते थे।"
दोनों टीमों की प्लेइंग 11

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डिकॉक, काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पंड्या (कप्तान), मार्कस स्टॉयनिस, निकोलस पूरन, स्वप्निल सिंह, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, आवेश खान

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पंड्या (कप्तान), डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, राशिद खान

अधिक खेल की खबरें