LSG vs MI मैच से पहले घटी बड़ी घटना, अर्जुन तेंदुलकर को कुत्ते के काटने से बांए हाथ में चोट
फाइल फोटो


आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन  वीडियो को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) की टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

लएसजी ने शेयर किया वीडियो-

वीडियो में अर्जुन एलएसके के खिलाड़ी युद्धवीर सिंह चरक और मोहसिन खान संग बातचीत करते नजर आ रहे हैं। युद्धवीर सिंह इससे पहले आईपीएल में एमआई के लिए खेलते थे और दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है।

अर्जुन नहीं खेलेंगे आज का मैच- 

वीडियो में युद्धवीर ने अर्जुन से उनका हाल पूछा और उन्होंने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुझे एक दिन पहले कुत्ते ने काट लिया। अर्जुन को बांए हाथ की उंगलियों में चोट है, जिसके कारण वे आज लखनऊ की टीम के खिलाफ होने वाले मैच में एमआई की तरफ से नहीं खेल पाएंगे।

अर्जुन का आईपीएल का सफर-

अर्जुन ने एमआई की ओर से वानखेड़े स्टेडियम में केकेआर के खिलाफ बतौर ऑलराउंडर आईपीएल 2023 में अपने डेब्यू किया। एसआरएच के खिलाफ दूसरे मैच में उन्होंने अपना आईपीएल का पहला विकेट लिया। इस बीच उन्होंने कुल 4 मैचों में 9.5 की इकोनॉमी रेट से कुल 3 विकेट अपने नाम किए हैं।

प्वाइंट टेबल में मुंबई इंडियंस-

अगर प्वाइंट टेबल की बात करें तो एमआई इस वक्त तीसरे नंबर पर है। टीम ने 12 मुकाबले खेलकर 7 में जीत और 5 में हार हासिल की है। दूसरी तरफ एलएसजी की टीम चौथे नंबर पर स्थित है। दोनों के बीच आज लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में आईपीएल का 63 वां मैच खेला जाएगा।

गुजरात की प्लेऑफ में एंट्री-

मुंबई की टीम इस वक्त 14 प्वाइंट के साथ तीसरे स्थान पर है। अगर आज रोहित की टीम यह मैच जीत जाती है तो उनका प्लेऑफ तक पहुंचने का सफर काफी आसान हो जाएगा। हालांकि इसके बाद टीम को एसआरएच के साथ अभी एक मैच और खेलना है। 

अधिक खेल की खबरें