यूपी: महिला सिपाही के गले में डाला रस्सी का फंदा और फिर दूर तक घसीटा...
कॉन्सेप्ट फोटो


उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के मवाना थाना क्षेत्र स्थित सठला गांव में एक महिला सिपाही पर जानलेवा हमला हुआ। देर रात गोवंश काटे जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला किया गया। इस दौरान गोकशों ने एक महिला सिपाही को दबोच लिया और जान से मारने की नीयत से गले में रस्सी का फंदा डाल दिया और फिर काफी दूर तक घसीटा। 

इसके अलावा पुलिस ने मौके से 3 कुंतल मांस, कटान में प्रयुक्त सामान, छुरा, गड़ासे, लकड़ी का बोटा, प्लास्टिक की थैलियां व तीन बाइक बरामद की है।

 थाना प्रभारी ने 10 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली थी कि गांव सठला में वरीश कुरैशी के घर में पशुओं का कटान हो रहा है। सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर दबिश दी गई तो वहां पर पशुओं का कटान होता मिला।


थाना प्रभारी ने बताया कि जैसे ही मकान का दरवाजा खुलवाया गया तो कटान कर रहे लोग उग्र हो गए। आरोपियों ने हाथों में लिए चाकू-छुरे पुलिस पार्टी पर तान दिए और जान से मारने की नीयत से पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया। पुलिस पार्टी को धक्का देते हुए आरोपी छतों पर चढ़ गए और धमकी देने लगे। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें