यूपी : हेड कांस्टेबल की सड़क हादसे मौत, ट्रक के पहिए में फंसकर घसीटता रहा शव
प्रतीकात्मक फोटो 


​​रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में यूपी पुलिस विभाग में कार्यरत हेड कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत हो गई. हेड कांस्टेबल हर रोज की तरह ड्यूटी जा रहे थे तभी एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद हेड कांस्टेबल काफी दूर तक पहिए के नीचे घसीटते हुए चले गए.

मामला सुबह का होने की वजह से ट्रक ड्राइवर ने सन्नाटे का फायदा उठाते हुए चालक मय ट्रक समेत मौके से फरार हो गए. फिलहाल ट्रक चालक की तलाश में पुलिस जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, रायबरेली जिले के मिल एरिया थाने पर तैनात रहे हेड कांस्टेबल मुनेश्वर दयाल वर्मा का तबादला पुलिस लाइन हो गया था. पुलिस लाइन से ही राना नगर निवासी एक महिला की सुरक्षा में तैनात कर दिया गया था लेकिन हेड कांस्टेबल मुनेश्वर वर्मा मिल एरिया थाना परिसर में ही बनाए अपने आवास से सुरक्षा ड्यूटी में जाते थे.

50 मीटर तक घिसटते रहे
मुनेश्वर वर्मा सुरक्षा ड्यूटी के लिए अपनी बाइक यूपी 31 आर 9862 से जा रहे थे. तभी रतापुर चौराहे पर पहुंचते ही लखनऊ की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. घटना के बाद हेड कांस्टेबल मुनेश्वर वर्मा का शव बाइक समेत ट्रक में ही फंस गया और काफी दूर तक घसीटता चला गया. जिसके कारण शव क्षत विक्षत हो गया. 



अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें