बलात्कार के बाद किशोरी के साथ हैवानियत, जिंदा जलाकर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
कॉन्सेप्ट फोटो


 मामला बिहार के मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र का है जहां एक 16 साल की किशोरी के साथ हैवानियत की गई। इतना ही नहीं दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद किशोरी को आग लगाकर उसकी हत्या कर दिया। इस घटना में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और साथ ही पुलिस ने छापेमारी भी शुरू की गई है। परिजनों का कहना है कि दुष्कर्म के आरोपियों ने किशोरी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।
घटना तीन जनवरी, 2021 की बताई गई इस मामले में मृतका के पिता के आवेदन पर पुलिस ने गुलशन कुमार, चंचल कुमार, अभिनय कुमार तथा राजा कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। आवेदन में बताया कि वे पंजाब स्थित एक कारखाने में मजदूरी करते हैं। तीन जनवरी को मोबाइल फोन पर उन्हें जानकारी मिली कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद आग लगाकर छोटी पुत्री की हत्या कर दी गई है


छह जनवरी को जब अपने घर पहुंचे तो मामले को सही पाया । उनकी दूसरी पुत्री ने घटना के संबंध में बताया कि पांच दिसंबर 2020 की देर रात्रि में उनकी छोटी पुत्री के साथ गुलशन कुमार तथा चंचल कुमार ने दुष्कर्म किया। इस कुकृत्य का वीडियो बना लिया और बराबर शारीरिक संबंध बनाने तथा किसी को बताने पर हत्या करने दी धमकी दी। अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें