जहरीली शराब कांड मामले में बड़ी कार्रवाई, हटा दिये गये कलेक्टर और एसपी
कॉन्सेप्ट फोटो


जहरीली शराब कांड के बाद लोगों में जबरदस्त गुस्सा है। मामला मुरैना जिले का है जहां जहरीली शराब पीने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है, जानकारी के मुताबिक मृतकों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है। इस मामले में कलेक्टर और एसपी पर कार्रवाई करते हुए उन्हें हटा दिया गया है।

 इनके साथ ही जौरा के एसडीओपी को निलंबित किया गया है। सीएम ने उच्चस्तरीय बैठक में कहा कि मुरैना की घटना अमानवीय और तकलीफ पहुंचाने वाली है। ऐसे मामलों में कलेक्टर और एसपी ही दोषी होंगे, मैं मूक दर्शक नहीं रह सकता। अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा।

शराब पीने वाले अब अस्पतालों में आ रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि लगातार मौत की खबरें मिलने के बाद कुछ डर गए हैं और कुछ की तबीयत भी खराब है। जहरीली शराब बनाने और बेचने वालों के परिवार में भी मौतें हुई हैं। सात लोगों का मुरैना और ग्वालियर के अस्पतालों में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शराब बनाने व बेचने वाले सात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुरैना के आबकारी अधिकारी जावेद अहमद एवं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बागचीनी थाना प्रभारी अविनाश सिंह राठौर को निलंबित कर दिया है। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

यूपी : बस्ती में तैनात दरोगा व सिपाहियों ने सर्राफा व्यवसायी से लूटे 30 लाख, थानेदार सहित 12 निलंबित ..

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले दो सर्राफा व्यवसायी से हुई लूट मामले में पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ......