झांसी : सासुराल वालों से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या,  LIVE VIDEO शेयर किया  
मृतक राजेश  (file photo)


झांसी : उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में ससुरालीजनों से परेशान होकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. युवक ने मौत से पहले सोशल मीडिया पर एक लाइव वीडियो शेयर किया जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो में उसने अपने सास-ससुर और साली पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. 

झांसी जिले के मऊरानीपुर थानान्तर्गत रानीपुर में मध्य प्रदेश के पठारी में रहने वाला 35 वर्षीय राजेश पुत्र ग्यासी प्रसाद रहता था. राजेश ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

वायरल वीडियो के अनुसार युवक ने बताया कि वह एक शादी समारोह में गया था. उस शादी में उसके सास-ससुर और छोटी साली गई थी. शादी समारोह में उसकी सास ने उसकी बेज्जती कर दी थी. ससुरालीजनों ने उसके भाई और माता-पिता से अलग करवा दिया. ससुराली जनों की शादीशुदा जिंदगी में दखलअंदाजी से तंग आकर वह यह कदम उठा रहा है. इसके अलावा उसने ससुरालीजनों पर कार्यवाई की मांग भी की है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉक्टर अभिषेक कुमार राहुल ने बताया कि परिजनों द्वारा अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है तहरीर आने पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें