लखनऊ : टहलने गए दो युवकों को तेज रफ़्तार कार ने कुचला, मौत, परिजनों काटा हंगामा 
घटना के बाद रोड जाम करते ग्रामीण


लखनऊ : राजधानी लखनऊ के इटौंजा थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमे दो लोगों की मौत हो गई है. दरअसल, एक तेज रफ़्तार कार ने दो युवकों को कुचल दिया, जिससे दोनों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. घटना के बाद कार सवार मौके से फरार हो गए हैं. 

घटना की जानकारी होने के बाद इंटौजा थाना के प्रभारी निरीक्षक के काफी देर बाद पहुंचने की बात भी कही जा रही है. इससे नाराज मृतकों के परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से सड़क जाम कर दिया. जानकारी के अनुसार हर रोज की तरह सुबह के समय आशीष और प्रवेश अपने साथियों के साथ दौड़ने निकले थे. वापस लौटते समय कुर्सी रोड की ओर से आ रही तेज रफ़्तार कार ने दोनों को कुचल दिया.

घटना से नाराज लोगों द्वारा सड़क जाम करने की सूचना मिलने के बाद उपजिलाधिकारी नवीन चंद्र, बख्शी का तालाब के पुलिस क्षेत्राधिकारी हिरदेश कठेरिया ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया. इसके साथ ही कार सवार लोगों की जल्द गिरफ्तारी का बात कही है, गौरतलब है कि अधिकारियों के पहुंचने की जानकारी पर प्रभारी निरीक्षक भी वहां पहुंचें लेकिन नाराज ग्रामीणों के आगे उनकी एक न चली और वहां से चलते बने.

क्षेत्राधिकारी के आश्वासन के बाद कुर्सी रोड पर दो संदिग्ध लोगों को पुलिस में हिरासत में लिया है और उन्हें पुलिसकर्मी थाने लाकर पूछताछ कर रहे हैं. साथ ही जिस गाड़ी से घटना हुई है उस कार के नम्बर से मालिक का पता लगाया जा रहा है.


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें