उप्र : अलीगढ़ में दो बसों में टक्कर, चार की मौत, 25 घायल, एक गंभीर  
हादसे के बाद मौके पहुंची पुलिस व मौजूद यात्रीगण 


अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में शनिवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 25 से अधिक लोग घयल हो गए हैं. घटना लोधा इलाके के करसुआ गांव के पास की है जहां दो बसें आपस में भिड़ गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया है.

जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब अलीगढ़ की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज बस का अगला पहिया अचानक फट गया. जिससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार कर बिजली के पोल से टकराकर खैर की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज से टकरा गई.

यात्रियों के मुताबिक बस का अगला पहिया में अचानक तेज से धमाका हुआ. इसके बाद बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए सामने से आ रही बस में जा भिड़ी. टक्‍करइतनी जोरदार थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया. हादसे के बाद वहां यात्रियों में कोहराम मच गया.

लोधा थाना प्रभारी अभय कुमार शर्मा ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक यात्री की इलाज के दौरान मौत हुई है. इस हादसे में करीब 25 लोग घायल बताये जा रहे हैं, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की जानकारी पर जिलाधिकारी व एसपी भी मौके पर पहुंच गये हैं.



(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें