क्या मिथुन चक्रवर्ती होंगे बंगाल मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार? दिलीप घोष का आया ये जवाब
बंगाल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष


अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती आज भाजपा में शामिल हो सकते हैं. हिंदी और बांग्ला फिल्मों अपनी जलवा बिखरने वाले मिथुन चक्रवर्ती आज कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में होने वाली पीएम मोदी की रैली में बीजेपी का दामन थम सकते हैं. इससे पहले शनिवार देर रात बंगाल के भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात भी की.

उधर बंगाल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष से मिथुन के ब्रिगेड मैदान जाने के बारे में पूछा गया, साथ ही यह भी पूछा गया कि क्या वह राज्य का मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे? इस पर दिलीप घोष ने बात को घूमाते हुए कहा कि पहले वह बीजेपी ज्वॉइन कर लें. रही मिथुन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार पद की बात तो इस बारे में मुझे अभी कोई जानकारी नहीं है.

इस दौरान उन्होंने ने कहा कि मिथुन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर जानकारी नहीं है लेकिन हां जहां तक मुझे जानकारी है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना चाहते हैं.दिलीप घोष ने बताया कि अभी तक मुझे यही जानकारी प्राप्त है. दरअसल, शनिवार देर रात कैलाश विजयवर्गीय और मिथुन चक्रवर्ती की आपसी बातचीत हुई थी. जिसमे मिथुन ने  प्रधानमंत्री से मिलने की इच्छा जाहिर की है.

आपको बता दें कि चुनाव की तरीकों के ऐलान के बाद बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली चुनावी रैली होगी और इस दौरान वह जनसभा को संबोधित भी करेंगे। बीजेपी के कई दिग्गज नेता आज ममता के गढ़ में रहेंगे। पीएम मोदी आज 2 बजे कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड जनसभा को संबोधित करेंगे, जहां जोरदार तैयारी की गई है. इस दौरान अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी मंच पर मौजूद रहेंगे और प्रधानमंत्री के पहुंचने से पहले एक छोटा सा भाषण देंगे.



अधिक देश की खबरें