बॉलीवुड के ये 6 कलाकार जो हो चुके है कोरोना पॉजिटिव
कॉन्सेप्ट फोटो



Report - वैभव तिवारी , लखनऊ

कोरोना का कहर पूरी दुनिया में फैला हुआ, इतने lockdown और नियंत्रण के बावजूद भी, इसपर रोक लगने पर काफी दिक्कतें आ रही है। और इस महामारी से सिर्फ आम इंसान ही नही, बल्कि बॉलीवुड के बड़े बड़े फ़िल्म स्टार्ज़ भी इस श्रेणी में शामिल है। अभी हाल ही में आलिया भट्ट के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी, और ये बात उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट से साझा की है, और खुद को क्वारंटाइन भी कर लिया है। अभी कुछ दिन पहले ही रणबीर कपूर भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।  आइये आप को बताते है कि वो कौन कौन से बॉलीवुड स्टार्स है जो कोरोना से संक्रमित हो चुके है।

1- आलिया भट्ट - जी हां अभी हाल ही में कोरोना से संक्रमित पाई गई है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम से अपने फैन्स को दी थी, वह उस समय गंगूबाई फ़िल्म की शूटिंग कर रही थी, और इस खबर के बाहर आते ही शूटिंग बंद कर दी गयी है।

2 - परेश रावल - अभी हाल ही में मशहूर कलाकार परेश रावल भी कोरोना संक्रमित पाए गए, बल्कि उन्होंने कोरोना की वैक्सीन भी लगवा ली है , ट्विटर पर फ़ोटो साझा कर के ये जानकारी दी उन्होंने।

3 - आमिर खान - अभी कुछ ही दिन पहले आमिर खान भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, ये बात की जानकारी उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर दी , थी, और उनके 3 इडियट्स के को स्टार, R माधवन ने भी इस बात की जानकारी उनके फैन्स को दी थी।


4 - रणबीर कपूर - अभी 3 हफ्ते पहले रणबीर कपूर की माँ नीतू सिंह जी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम से इस बात की जानकारी दी थी, की रणबीर को कोरोना का सिम्पटम्स पाया गया है, और वह सेल्फ क्वारंटाइन में चले गए है।

5 - अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन - अभी पीछली ही साल अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए थे, तभी उनके साथ उनकी बहू और उनके बेटे को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया था, जिस बात की जानकरी मीडिया से प्राप्त हुई थी।

6 - नीतू सिंह - पिछले साल पंजाब में शूटिंग के दौरान नीतू सिंह कोरोना संक्रमित पाई गई थी, तभी उन्होंने शूटिंग रिज्यूम कर के वापस मुम्बई चली गयी थी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

मुख्य आरक्षी से उपनिरीक्षक बने चार पुलिस कर्मियों को थानाध्यक्ष ने स्टार लगाकर दी बधाई

मुख्य आरक्षी से उपनिरीक्षक बने चार पुलिस कर्मियों को थानाध्यक्ष ने स्टार लगाकर दी बधाई ..

थाना अध्यक्ष द्वारा मुख्य आरक्षी से उपनिरीक्षक पद पर प्रोन्नत हुए पुलिस कर्मियों को स्टार लगाकर बधाई ......

बीजेपी ब्राह्मण विरोधी, समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर लगाया गया पोस्टर

बीजेपी ब्राह्मण विरोधी, समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर लगाया गया पोस्टर ..

विक्रमादित्य मार्ग स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर रामचरितमानस से जुड़ा एक पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर ......

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी ने वीजा एप्लीकेशन सेंटर का किया उद्घाटन, अब नहीं जाना पड़ेगा दिल्ली

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी ने वीजा एप्लीकेशन सेंटर का किया उद्घाटन, अब नहीं जाना पड़ेगा दिल्ली ..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में वीजा एप्लीकेशन सेंटर का ......