मुख्यमंत्री योगी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले-भारत निर्मित कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारत बायोटेक की कोवैक्सीन की वैक्सीन लगवाते हुए। 


लखनऊ :  देशभर में एक ओर जहां कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ टीकाकरण अभियान भी तेजी से चलाया जा रहा है. इसी बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल अस्पताल) में कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली. मुख्यमंत्री योगी ने भारत बायोटेक की कोवैक्सीन पहली खुराक ली. उन्होंने लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की बात की.

वैक्सीन लगवाने के बाद मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि देशभर के लोगों को मुफ्त में कोरोना की वैक्सीन लगवाई जा रही है इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी जी का आभार. उन्होंने कहा मैं वैज्ञानिकों का भी अभिनंदन करता हूँ जिन्होंने बहुत कम समय में भारत को दो-दो वैक्सीने दी. भारत निर्मित कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और इसे पात्र लोगों को अवश्य लगवाना चाहिए.

यूपी में बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले
बता दें कि यूपी में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 4,164 नए केस मिलें हैं. जिसके बाद संक्रमित मरीजों की संख्या 19,738 हैं. कोरोना संक्रमण से अब तक 8,881 लोगों की मौत हो चुकी है. प्रदेश में लगातार बढ़ रहे मामले को देखते हुए सरकार ने सख्त कदम उठाने के लिए कहा है. इसके अलावा राज्य में एक फिर से कंटेनमेंट जोन बनाए जाएंगे.




अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें