मेदांता अस्पताल के निदेशक निकले कोरोना पॉजिटिव, लखनऊ के इन डॉक्टरों के नाम भी शामिल
कॉन्सेप्ट फोटो


राजधानी लखनऊ में कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है। आए दिन हजार मरीजों के आंकड़ें पार हो रहे हैं। वहीं जानकारी के मुताबिक मेंदांता लखनऊ अस्पताल के निदेशक कोरोना पॉजिटिव पाये गये है। इस बात की जानकारी मिलते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक डॉक्टर राकेश कपूर कोविड पॉजिटिव हो गये हैं। साथ ही बता दें कि एसजीपीजीआई के पूर्व निदेशक भी रह चुके हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि कोरोना की दो डोज वैक्सीन लेने के बाद भी डॉक्टर पॉजिटिव हो गये हैं।


रविवार को राजधानी लखनऊ की हालत बेहद ख़राब निकली ,यहाँ यूपी के महानिदेशक स्वास्थय डॉ ,डीएन नेगी भी संक्रमित हो गए. जबकि नेगी ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले ली थी. उन्होंने पहली डोज 16 जनवरी को और दूसरी डोज 15 फरवरी को ली थी .लेकिन आज उन्हें जब लक्षण दिखाई दिए तो टेस्ट कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है .फ़िलहाल वह घर में ही इलाज ले रहे है ,यही नहीं उनके निजी सचिव और स्टाफ अफसर को भी वायरस ने जकड लिया है ,ये लोग भी दोनों डोज ले चुके लोकबंधु हॉस्पिटल के डॉक्टर संजीव खटवानी भी संक्रमित हुए है ये भी दोनों डोज ले चुके है। रविवार को यूपी में 4, 164 नए मरीज चिन्हित किये गए है वही सक्रीय मामलों की संख्या 19738 है. राजधानी लखनऊ में रविवार को 1129 मरीज मिले है 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें