बिहार : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक, युवक ने मुक्का मारने की कोशिश, वीडियो वायरल
CM नीतीश कुमार पर हमला, वीडियो वायरल


पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक युवक ने हमला कर दिया है. ये मामला पटना के बख्तियारपुर का है जहां रविवार को एक युवक ने नीतीश कुमार को मुक्का मारने की कोशिश की. लेकिन इस दौरान नितीश की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा गार्डों ने आरोपी को पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.


बता दें कि आरोपी युवक की पहचान बख्तियारपुर के मोहम्मदपुर निवासी शंकर कुमार उर्फ छोटू के रूप में हुई है. जो बख्तियारपुर में ही सोने-चांदी की दुकान चलाता है. पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार  पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजधानी पटना के बख्तियारपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने लिए पहुंचे थे. तभी अचानक एक युवक सीएम नीतीश कुमार की तरफ तेजी से बढ़ते हुए उनपर निशाना बनाकर मुक्का मारने की कोशिश करता है. इतने में वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड आरोपी युवक को पकड़ लेते हैं और पुलिस के हवाले कर देते हैं. घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

बीजेपी और RJD ने की घटना की निंदा
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर हुए हमले की भारतीय जनता पार्टी ने कड़ी निंदा की है. बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. इसी क्रम में आरजेडी ने भी इस घटना को गंभीर बताया और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें