यूपी : फिरोजाबाद में भीषण सड़क हादसा, 5 की गई जान
सांकेतिक तस्वीर


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के टूंडला थाना अंतर्गत हाइवे पर मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात एक अनियंत्रित कैंटर ने मैक्स में टक्कर मार दी. इस हादसे में मैक्स में सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल है. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है. साथ ही दुर्घटना में घायल को समुचित इलाज कराये जाने का निर्देश दिया है.

इस भीषण हादसे में मैक्स सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा देख लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर टूंडला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए आगरा भेजा गया. आगरा में उपचार के दौरान एक और युवक की मौत हो गई. हादसे में कुल पांच लोगों की जान चली गई है, जबकि एक घायल का उपचार चल रहा है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

पुलिस ने मृतकों के नाम राहुल (17) पुत्र सत्यराम सिंह, राम बहादुर उर्फ छोटू (19) पुत्र बीरबल सिंह निवासी नगला कन्हैया कुरारा थाना जसराना और वली मोहम्मद (18) पुत्र खुदाबक्स पोखर वाला मोहल्ला सादाबाद हाथरस बताए हैं. जबकि दो मृतकों की अभी शिनाख़्त नहीं हो सकी है. घायल का नाम जसराना के नगला कन्ही निवासी राजकुमार है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

स्मृति ईरानी ने साधा कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना, कहा-सनातन व हिंदुत्व को कमजोर करने का किया काम

स्मृति ईरानी ने साधा कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना, कहा-सनातन व हिंदुत्व को कमजोर करने का किया काम ..

केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने मंगलवार को आरोप लगाया ......