क्या साइकिल की सवारी छोड़ बीजेपी का दामन थामने जा रहे शिवपाल यादव? अखिलेश से हैं नाराज
शिवपाल यादव और अखिलेश यादव


लखनऊ : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुलायम परिवार की अंदरूनी लड़ाई एक बार से खुलकर सामने आने लगी है. शिवपाल यादव और अखिलेश यादव एक बार आमने-सामने आ गए हैं. बात यहां तक पहुंच गई है कि अखिलेश यादव शिवपाल यादव को सपा का विधायक मानने से इंकार कर दिया है. वहीं, शिवपाल यादव ने अखिलेश को आइना दिखाने की कोशिश की है. 


दरअसल, चाचा शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है और अखिलेश को फिर वार्निंग देने की कोशिश की है. अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच चुनाव के पहले ही एका हुआ था चुनाव बाद एक बार फिर दोनों में मनमुटाव साफ जाहिर है. 

20 मिनट तक हुई बातचीत
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और शिवपाल यादव की मुलाकात के कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं बहुत जल्द शिवपाल साइकिल की सवारी छोड़ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. ऐसा इसलिए माना जा रहे क्योंकि, सपा के चुनाव निशान पर चुनाव जीतने के बाद भी अखिलेश उनके साथ 'बाहरी' जैसा व्यवहार कर रहे हैं. बुधवार को विधान सभा में विधायक पद की शपथ के बाद शिवपाल ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच करीब 20 मिनट तक बातचीत हुई. हालांकि, शिवपाल ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें