सुधीर हलवासिया बने अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष
सुधीर हलवासिया


लखनऊ : अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन जोकि देश में करोड़ों  सदस्यों के साथ भारत में वैश्य समाज का प्रतिनिधित्व करता है, यह संगठन वैश्य समाज के उत्थान के लिए निरंतर कार्यरत है । आज संगठन की राष्ट्रीय बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व राज्यसभा सांसद गिरीश कुमार संघी ने सुधीर हलवासिया को उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष नियुक्त किया, उन्हे मनोनयन पत्र देते हुए गिरीश सांगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा राज्य है, इस प्रदेश में अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी बहुत ही चुनौतीपूर्ण है लेकिन मुझे विश्वास है कि कर्मठ एवं अनुभवी सुधीर हलवासिया संगठन को मजबूत करने की दिशा में निरंतर कार्य करेंगे। साथ ही उनके नेतृत्व में संगठन की उत्तर प्रदेश इकाई वैश्य महासम्मेलन की सशक्त इकाई के रूप में स्थापित होगी।

इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रीय महामंत्री का आभार प्रकट करते हुए सुधीर हलवासिया ने कहा कि इस विशाल प्रदेश के अध्यक्ष के रूप में जो जिम्मेदारी मुझे संगठन ने सौंपी है उसे मैं पूरी निष्ठा और लगन के साथ पूरा करूंगा, उन्होंने कहा कि शीघ्र ही उत्तर प्रदेश की कार्यकारिणी का गठन होगा और मेरा यह प्रयास रहेगा कि सभी वैश्य वर्गों को प्रदेश कार्यकारिणी में उचित प्रतिनिधित्व मिल सके उसके उपरांत प्रदेश के सभी जिलों में वैश्य इकाईयों का गठन किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि वैश्य बंधुओं को संगठित करना मेरी प्राथमिकता होगी , शीघ्र ही प्रदेश भर में वैश्य समाज के विभिन्न घटकों को जोड़कर प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस अवसर पर उमेश अग्रवाल राष्ट्रीय महामंत्री सहित संगठन के कई पदाधिकारी मौजूद थे।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें