यूपी : देर रात सीएम 9  जिलों के 14 आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, जानें किसी कहां मिली नई तैनाती
प्रतीकात्मक तस्वीर


लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने गुरुवार देर रात 14 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है. योगी के इस कदम के बाद अन्य अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. जिनका तबादला किया गया है उसमे कई जिलों के पुलिस कप्तान और 14 आईपीएस अफसर शामिल हैं. इन सभी को नई तैनाती मिल गई है.

बता दें कि योगी 2-0 की सरकार बनने के बाद प्रदेश के कई जिलों में बुलडोजर से अवैध निर्माण का ध्वस्तीकरण कार्यक्रम जारी है. अपराधियों के खिलाफ सीएम योगी का जीरो टॉलरेंस नीति के तहत करवाई की जा रही है. इसी करवाई के बीच सीएम की तबादला एक्सप्रेस भी दौड़ पड़ी है.

इनका हुआ तबादला
आपको बता दें, आईपीएस विकास वैद्य हाथरस के नए पुलिस कप्तान बनाए गए हैं, जबकि पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल को कुशीनगर का पुलिस कप्तान बनाया गया है. वहीं, सहारनपुर ग्रामीण के अपर पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा को चित्रकूट का पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसके अलावा कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक रहे सचिन्द्र पटेल को प्रतीक्षारत सूची में रखा गया है.

इसी क्रम में बलरामपुर के एसपी हेमंत कुटियाल को  मुरादाबाद का एसएसपी बनाया गया है. वहीं, मुरादाबाद के एसएसपी रहे बबलू कुमार को और अमरोहा की पुलिस अधीक्षक पूनम को वेटिंग लिस्ट में रखा गया है. वहीं, हाथरस के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को अमरोहा का पुलिस कप्तान बनाया गया है. 

इन जिलों में हुए तबादले
इसके अलावा मीट माफिया के विरूद्ध अभियान चला रहे मुरादाबाद के SSO बबलू कुमार और अमरोहा और कुशीनगर के SP को वेटिंग लिस्ट में रखे जाने की खबर है. वहीं जिन जनपदों में तबादले हुए हैं उसमे यूपी का रामपुर, अमरोहा, महराजगंज, संत कबीर नगर, हाथरस, बलरामपुर, मुरादाबाद, कुशीनगर और चित्रकूट जिले शामिल हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें