यूपी : प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल
मृतक परिवार के घर के बाहर जुटी भीड़ व इनसेट में मृतक राहुल और उसकी पत्नी प्रीती


प्रयागराज  : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की गला रेतकर हत्या से सनसनी फैल गई है. वारदात बीती रात हुई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.


बता दें कि मरने वालों में पति-पत्नी और उनकी तीन बेटियां शामिल हैं. वहीं, पुलिस में ने अपने बयान में कहा कि 42 वर्षीय मृतक राहुल तिवारी अपनी 38 वर्षीय पत्नी प्रीति और तीन बच्चों माही, पीहू और पोहू के साथ खागलपुर में किराए के मकान में रहते थे. बेटियों की उम्र 12 साल, 7 साल और 5 साल बताई जा रही है. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

जानकारी के मुताबिक घटना बीती रात की है. आज सुबह घर का दरवाज़ा बंद था. काफी देर तक घर के अंदर से कोई हलचल नहीं होने पर पड़ोसियों को शक हुआ. कुछ लोग दरवाजे तक भी पहुंचे लेकिन उनको अंदर से कोई आवाज नहीं सुनाई दी. उन्होंने तुरंत इस बारे में पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर जब अंदर पहुंची तो राहुल तिवारी की लाश फंदे पर झूल रही थी, वहीं उनकी पत्नी और तीनों बेटियों की लाश बेड पर पड़ी हुई थी.

फिलहाल, पुलिस सभी शवों को कब्जे को लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की गहनता से जांच में जुट गई गई. वहीं, घटना स्थल पर फॉरेंसिक टीम और डाग स्क्वायड को भी बुलाया गया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें