सीतापुर जेल में आजम खान से मिले शिवपाल यादव, अटकलों का बाजार गर्म!
जेल में आजम खान से मिलकर बाहर आते शिवपाल यादव


लखनऊ : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष और पूर्व सपा नेता शिवपाल यादव शुक्रवार को सीतापुर जेल में बंद सपा नेता आजम खान से मुलाकात की. दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद सपा खेमे में हलचल मच गई है. इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि शिवपाल के साथ ही आजम खान भी अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं.

अखिलेश से नाराज हैं शिवपाल यादव
इससे पहले शिवपाल यादव ने गुरुवार को अखिलेश यादव की उस टिप्पणी पर आपत्ति जताई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी से मिलने वाला सपा में नहीं रहेगा. इस पर शिवपाल ने अखिलेश की उस टिप्पणी को 'गैर-जिम्मेदाराना' करार दिया और कहा है कि अगर अखिलेश यादव ऐसा सोचते हैं तो उन्हें मुझे विधायक दल से जल्द बाहर निकाल देना चाहिए.

क्या बीजेपी में जाएंगे शिवपाल यादव?
बीजेपी में जाने की अटकलों पर शिवपाल यादव ने कहा कि फिलहाल अभी उन्होंने किसी तरह का फैसला नहीं लिया है और जब ऐसी बात होगी तो आपको बताया जाएगा.  बता दें कि यूपी विधान सभा चुनाव 2022 में शिवपाल यादव ने सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और विधायक बने.

गौरतलब है कि शिवपाल और अखिलेश के बीच दरार तब बढ़ गई थी, जब उन्होंने अपने चाचा को 26 मार्च को हुई सपा के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक में नहीं बुलाया था. शिवपाल ने इस सप्ताह की शुरुआत में विपक्षी गठबंधन की बैठक में हिस्सा नहीं लिया था. शिवपाल ने 31 मार्च को शपथ ली थी और बाद में वह लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे, जिससे उनके पाला बदलने की अटकलों को हवा मिली थी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें