चंदौली : अपराधी को पकड़ने गई पुलिस, मारपीट में बेटी की मौत, SHO सस्पेंड
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स


चंदौली : उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में मनराजपुर गांव में अपराधी के घर दबिश देने गई पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. दरअसल, यहां दबिश के दौरान पुलिस की मारपीट में अपराधी की बेटी की मौत हो गई, जबकि एक युवती घायल है. घटना के बाद पुलिस शव छोड़कर मौके से भाग गई.

बता दें कि यहां जब पुलिस की टीम गैंगस्टर कन्हैया यादव के घर दबिश देने के लिए पहुंची तो संदिग्ध हालात में उसकी एक बेटी की मौत हो गई और दूसरी घायल हो गई. इस मामले में सैयदराजा पुलिस स्टेशन के SHO उदय प्रताप सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद से ही गांव में तनाव व्याप्त है. गुस्साए लोगों ने सैयादराजा जमानियां मार्ग जाम कर दिया. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. बताया जा रहा है कि रविवार की शाम सैयदराजा पुलिस इलाके के मनराजपुर गांव में जिला बदर अपराधी कन्हैया यादव को पकड़ने गई थी. लेकिन वो घर पर नहीं मिला.

आरोपी इंस्पेक्टर निलंबित
सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर भारी पुलिस फोर्स के साथ कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस दौरान सपा के तमाम नेता और ग्रामीण धरने पर बैठ गए. वहीं, आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है और मामले में उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए गए है.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
 गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वहीं दूसरी बेटी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वारदात के बाद से इलाके में तनाव है. इसके मद्देनजर यहां भारी पुलिस फोर्स तैनात है. मौके पर आईजी जोन वाराणसी के सत्यनारायण भी पहुंचे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें