यूपी : इस जनपद में 11 थानेदारों के बदले कार्यक्षेत्र, दो दारोगा और एक इंस्पेक्टर लाइन हाजिर
सांकेतिक तस्वीर


देवरिया : पुलिस उप महानिरीक्षक और पुलिस कप्तान डॉ. श्रीपति ने जनपद की कानून व्यवस्था के मददेनजर 11 थानेदारों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। साथ ही कार्य में लापरवाही और क्राइम कंट्रोल नहीं करने वाले एक इंस्पेक्टर और दो दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया। 


पुलिस कप्तान ने तरकुलवा थानेदार नवीन कुमार सिंह को हटाकर उन्हें लार थाने का नया प्रभारी निरीक्षक बनाया। वहीं, लार में तैनात इंस्पेक्टर बरजोर सिंह को पुलिस लाइन भेजा गया है। पुलिस लाइन में तैनात जितेंद्र सिंह को भाटपाररानी का प्रभारी निरीक्षक बनाया है। भटनी में तैनात प्रभारी निरीक्षक गोपाल पांडे को एएचटीयू थाने का प्रभारी बनाया है।

बरहज थाने में तैनात प्रभारी निरीक्षक टी .जे . सिंह को तरकुलवा थाने का प्रभारी बनाया गया है। महुआडीह थाने में तैनात थानेदार विपिन मलिक को गौरी बाजार का थानेदार कुर्सी सौंपी गई हैं। कुछ दिनों पूर्व कार्य में लापरवाही के चलते गौरीबाजार के प्रभारी निरीक्षक अनिल पांडे को लाइन हाजिर कर दिया। गौरीबाजार में तैनात एसएसआई दीपक कुमार को एकौना थाने की जिम्मेदारी दी गई है। मईल थाने के थानेदार प्रमोद सिंह को महुआडीह थाने की जिम्मेदारी दी गई है।

रामपुर कारखाना थाने के प्रभारी अनिल कुमार को मईल थाने का थानेदार बनाया गया है । सदर कोतवाली के जेल चौकी प्रभारी महेंद्र कुमार चतुर्वेदी को रामपुर कारखाना थाने का थानेदार बनाया है । तरकुलवा थाने के पथरदेवा चौकी प्रभारी जयशंकर मिश्र को को बरहज का थानेदार बनाया। एएचटीयू थाने के प्रभारी मनोज प्रजापति को बरियारपुर का थानेदार नियुक्त किया गया है। बरियारपुर थानेदार आशुतोष कुमारऔर एकौना के थानेदार श्याम लाल निषाद को लाइन हाजिर कर दिया ।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें