राजा भैया के पिता से धोखाधड़ी, प्रयागराज के पांच कारोबारियों पर मुकदमा दर्ज
उदय प्रताप सिंह (File Photo)


प्रतापगढ़ : विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह से धोखाधड़ी कर पैसा हड़पने का मामला सामने आया है. जिसके बाद उन्होंने गुरुवार को कुंडा कोतवाली में प्रयागराज के पांच कारोबारियों के विरुद्ध केस दर्ज कराया है.


पुलिस के मुताबिक प्रयागराज के कारोबारी ने उदय प्रताप सिंह से चार करोड़ रुपये उधार लिए जिसमें डेढ़ करोड़ उसने लौटा दिए, लेकिन ढाई करोड़ रुपये नहीं लौटाए. कारोबार के लिए उधार ली गई रकम न लौटाने पर उदय प्रताप सिंह ने कारोबारी समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

उदय प्रताप सिंह ने प्रयागराज के एमजी मार्ग सिविल लाइंस निवासी कारोबारी अरुण क्षेत्रपाल को चार करोड़ रुपये उधार दिए थे. अरुण क्षेत्रपाल की एक कारोबारी कम्पनी है उसमें जरूरत पड़ने पर अरुण ने उदय प्रताप सिंह से जून 2019 में चार करोड़ रुपये उधार लिए.

आरोप है कि अरुण क्षेत्रपाल ने डेढ़ करोड़ रुपये लौटा दिए, लेकिन ढाई करोड़ रुपये लौटाने में हीलाहवाली करते रहे. जिस पर उदय प्रताप सिंह ने कुंडा कोतवाली में तहरीर दी. इस तहरीर पर पुलिस ने अरुण क्षेत्रपाल, सानू क्षेत्रपाल, सुनील क्षेत्रपाल, बीनू क्षेत्रपाल और शबनम क्षेत्रपाल के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में खयानत समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें