DC vs SRH : दिल्ली की प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार, SRH को 21 रनों से हराया
दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत


मुंबई : ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 50वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रनों से हरा दिया. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 207 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर बनाया. डेविड वॉर्नर की 92 रनों की पारी और रॉवमैन पॉवेल के तूफान खेल के बदौलत इतना बड़ा स्कोर खड़ा किया.

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 186 रन बना पाई और मैच 21 रनों से मैच हार गई. हैदराबाद की यह लगातार तीसरी हार है. दिल्ली के दिए 208 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम की शुरुआत खराब अच्छी नहीं रही. इस जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स के 10 प्वाइंट हो गए हैं.

बता दें कि दिल्ली के 10 मैचों में 5 जीत और 5 हार के साथ प्वाइंट टेबल में 5वें नंबर पर है. दिल्ली कैपिटल्स के अभी 4 मैच बचे हैं, ऐसे में दिल्ली बचे हुए सभी मैच जीतती है तो वह प्लेऑफ में पहुंच सकती है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 10 मैच में पांच जीत, 5 हार के बाद छठे नंबर पर है.  

सनराइजर्स हैदराबाद की पारी
सनराइजर्स हैदराबाद के लिए निकोलस पूरन ने 34 बॉल में 62 रनों की पारी खेली. इस पारी में  उन्होंने 6 छक्के जड़े. एक समय पूरन की बल्लेबाजी को देखकर लग रहा था ये खिलाड़ी अकेले डैम पर मैच जीता देगा, लेकिन वह आखिरी में अपना विकेट गंवा बैठे और यहीं से हैदराबाद की जीत की उम्मीद टूट गई.

दिल्ली कैपिटल्स की पारी
दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से डेविड वॉर्नर ने 92 रनों की शानदार पारी खेली और हैदराबाद के बॉलर्स को खूब परेशान किया. डेविड वॉर्नर अपनी सेंचुरी से भले ही चूक गए हैं, लेकिन इस पारी के चलते ही दिल्ली की टीम ये मुकाबला जीतने में कामयाब रही है. वॉर्नर के अलावा रॉवमैन पावेल ने 35 बॉल में 67 रनों की पारी खेली, जिसमें 3 चौके और 6 छक्के शामिल है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें